Haryana

विधानसभा चुनावःपर्यवेक्षकों ने की पीओ डायरी तथा दस्तावेजों की स्क्रूटनी

कागजात की स्क्रूटनी करते सामान्य पर्यवेक्षक/मतगणना पर्यवेक्षक सूरज कुमार।

-किसी भी राजनीतिक दल ने दर्ज नहीं करवाई कोई आपत्ति

नारनाैल, 6 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरियाणा विधानसभा आम चुनाव 2024 के लिए भारत निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त सामान्य पर्यवेक्षक/मतगणना पर्यवेक्षक मदन शीबा जार्ज (आईएएस) व सामान्य पर्यवेक्षक/मतगणना पर्यवेक्षक सूरज कुमार (आईएएस) ने रविवार को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र की पोलिंग पार्टियों द्वारा जमा कराई गई पीओ डायरी तथा दस्तावेजों की स्क्रुटनी की। इस मौके पर उपायुक्त मोनिका गुप्ता भी मौजूद रही।

विभिन्न अभ्यर्थियों व इलेक्शन एजेंट की मौजूदगी में हुई इस प्रक्रिया में पर्यवेक्षकों की ओर से रैंडमली विभिन्न बूथ की पीओ डायरी व अन्य दस्तावेज चैक किए। इस मौके पर किसी भी राजनीतिक दल ने कोई आपत्ति दर्ज नहीं करवाई। इस प्रक्रिया के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह आईएएस व संबंधित विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी मौजूद रहे।

उपायुक्त मोनिका गुप्ता ने रविवार को बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की ओर से जिला महेंद्रगढ़ के लिए नियुक्त चुनाव मतगणना पर्यवेक्षक अरुण कुमार जिला में पहुंच गए हैं। अरुण कुमार स्टेट सिविल सर्विसेज 2013 के अधिकारी हैं। मतगणना से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत के लिए कोई भी राजनीतिक दल उनके मोबाइल नंबर 9407975895 पर संपर्क कर सकता है।

—————

(Udaipur Kiran) / श्याम सुंदर शुक्ला

Most Popular

To Top