Gujarat

बनासकांठा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, एक जख्मी

बनासकांठा जिले के धानेरा खींमत के समीप सड़क हादसे के बाद किनारे पड़ी क्षत-विक्षत बाइक।

पालनपुर, 6 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बनासकांठा जिले के धानेरा खींमत के समीप कार और बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक की जिस कार से टक्कर हुई वह बिना नंबर प्लेट की थी। कार के अंदर तीन नंबर प्लेट मिल हैं।

पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतकों में महिपतसिंह वाघेला, पंकजसिंह वाघेला और योगेन्द्रसिंह वाघेल शामिल हैं, जबकि महावीर सिंह वाघेला गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिले के धाडा गांव के रहने वाले महिपतसिंह वाघेला, पंकजसिंह वाघेला, योगेन्द्रसिंह वाघेल और महावीर सिंह वाघेल अपनी बाइक से धानेरा के खीमंत गांव में गरबा देखने गए थे। चारों मित्र शनिवार रात साढ़े 11 बजे के आसपास गरबा देखकर अपने गांव धाडा लौट रहे थे। खीमंत गांव के पास उमेदपुरा पाटिया के समीप सामने से आ रही कार ने युवकों की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक और कार के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर ही बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद बाइक करीब 200 मीटर तक कार के साथ घिसटता रहा। इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें कार में शराब की बोतल दिखाई दे रही है। हालांकि पुलिस ने शिकायत में इसका उल्लेख नहीं किया है।

————

(Udaipur Kiran) / बिनोद पाण्डेय

Most Popular

To Top