Madhya Pradesh

अपडेट – जबलपुर के होटल में हुई घटना पर मुख्यमंत्री ने दुख जताने के साथ की मुआवजे की घोषणा

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

जबलपुर, 5 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । तिलवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आईटीसी की निर्माणाधीन होटल के किचन में गैस पाईप लाइन की टेस्टिंग के दौरान विस्फोट और आग लगने की दुखद

घटना में एक महिला की मृत्यु होने पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुये मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान निधि से चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है ।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने घटना में घायल सभी आठ व्यक्तियों को भी अपनी स्वच्छानुदान निधि से 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है तथा जिला प्रशासन को उनके समुचित इलाज की व्यवस्था करने निर्देश दिये हैं । उन्होंने जिला प्रशासन को यह सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिये हैं कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो, साथ ही होटल संचालक भी निर्धारित मापदंडों का पालन करें ।

संभागायुक्त अभय वर्मा, पुलिस महानिरीक्षक अनिल सिंह कुशवाह, उप पुलिस महानिरीक्षक टी के विद्यार्थी, कलेक्टर दीपक सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने मेडिकल कॉलेज पहुँचकर इस घटना में घायल व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके परिजनों से भी भेंट की । इन अधिकारियों ने चिकित्सकों से घायल व्यक्तियों को दिये जा रहे उपचार की जानकारी भी इस मौके पर ली और उनके इलाज में कोई कसर बाकी नहीं रखने के निर्देश दिये । इसके पहले कलेक्टर दीपक सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण भी किया । इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त प्रीति यादव एवं अपर कलेक्टर मिशा सिंह भी उनके साथ थीं ।

—————

(Udaipur Kiran) / विलोक पाठक

Most Popular

To Top