Uttar Pradesh

कन्नौज: मिशन शक्ति के तहत एक दिन की डीएम बनी शाम्भवी और मुस्कान

कन्नौज: मिशन शक्ति के तहत एक दिन की डीएम बनी शाम्भवी और मुस्कान

कन्नौज, 05 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । प्रमुख सचिव उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ के आदेश पर मिशन शक्ति विशेष अभियान फेज-05 के अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस समारोह के उपलक्ष्य में शनिवार को तहसील दिवस में एक दिन की जिलाधिकारी नायिका कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिलाधिकारी की पहल पर सुशीला देवी गर्ल्स इंटर कॉलेज से इंटरमीडिएट पास छात्रा शांभवी मिश्रा और एसएसपी इंटर कॉलेज तिर्वा से इंटरमीडिएट पास छात्रा मुस्कान ने प्रतीकात्मक रूप से जिले की कमान संभाली और लोगों की समस्याओं को सुनते हुए किस प्रकार से जिलाधिकारी के पद का निर्वहन किया जाता है, इसकी सीख ली। प्रतीकात्मक रूप से बनी एक दिन की जिलाधिकारी शांभवी मिश्रा ने कहा कि वह भविष्य में यूपीएससी की तैयारी करके अधिकारी बनना चाहती है। उसके पिता कोर्ट में कर्मचारी हैं। प्रतीकात्मक रूप से बनी एक दिन की जिलाधिकारी मुस्कान ने कहा कि उसके पिता एक किसान है और वह भविष्य में एक डॉक्टर बन के अपने पिता का नाम रोशन करना चाहती है। आज प्रतीकात्मक रूप से इस पद पर बैठकर मुझे बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है और इससे बाकी छात्रों को भी सीख लेने की जरूरत है और शिक्षा के महत्व को बताते हुए इसे बढ़ावा दिया जाना चहिए।

तहसील सदर कन्नौज में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता की समस्याओं से संबंधित निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया। इस मौके पर जिलाधिकारी और एसपी कन्नौज, जिला प्रोबेशन अधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) झा

Most Popular

To Top