CRIME

पीएनबी शाखा में घुसा नकाबपोश ताे डिप्टी मैनेजर ने पैर से बजाया हूटर, लोगों व स्टाफ ने दबोचा

ग्रामीणों और बैंक कर्मियों ने एक बदमाश को पकड़ लिया।

भरतपुर, 5 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भुसावर कस्बे के गांव बाछरैन में बैंक लूटने के मकसद से एक नकाबपोश पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में घुसा। उसने मैनेजर पर देसी कट्‌टा तान दिया। इस दौरान डिप्टी मैनेजर ने पैर से हूटर दबा दिया। इससे आरोपित घबरा गया। उसका दूसरा साथी बाइक लेकर बाहर खड़ा था। भीड़ देख अंदर घुसे बदमाश ने भागने की कोशिश की। ग्रामीणों की मदद से स्टाफ ने उसे दबोच लिया। जबकि दूसरा बाइक छोड़कर फरार हो गया।

भुसावर थाना इंचार्ज सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश हरिराम गुर्जर पुत्र रामवतार है। वह सलेमपुर के लांगीपुरा गांव का रहने वाला है। उसका साथी फरार हो गया। दोनों के पास कट्‌टे थे। देसी कट्‌टा लेकर हरिराम बैंक में घुस गया। उसने मुंह कपड़े से बांध रखा था। उसने बैंक मैनेजर रोहिताश मीणा की तरफ देसी कट्‌टा तानकर रुपए की डिमांड की। इस दौरान डिप्टी मैनेजर विनोद सिंह ने पैर से हूटर का बटन दबा दिया। इससे सायरन बजने लगा। सायरन सुनकर संदीप, सुखबीर समेत आसपास के लोग बैंक की तरफ दौड़े। भीड़ देख हरिराम घबरा गया। उसने भागने की कोशिश की तो गांव वालों की मदद से स्टाफ ने उसे दबोच लिया।

वारदात की सूचना भुसावर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बैंक के बाहर बाइक लेकर खड़ा उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। वह बाइक भी छोड़ भागा। पकड़े गए बदमाश ने बताया कि दोनों तीन दिन से बैंक की रैकी कर रहे थे। बैंक की ओर से रिपोर्ट दे दी गई है। पुलिस दूसरे आरोपित की तलाश में है। सूचना पर थानाधिकारी सुनील कुमार गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले भी इसी बैंक की दीवार तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया था।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top