Madhya Pradesh

सीहोरः कलेक्टर ने ली भेरूंदा में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में बैठक

सीहोरः कलेक्टर ने ली भेरूंदा में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में बैठक

सीहोर, 5 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भैरूंदा में आगामी 08 अक्टूबर को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में ग्राम विकास सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित होना प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम के संबंध में कलेक्टर प्रवीण सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर प्रवीण सिंह ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए संबंधित अधिकारियों को दायित्व सौंपे तथा समय से पहले सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। साथ ही कार्यक्रम के बेहतर आयोजन के संबंध में अधिकारियों से विस्तृत चर्चा की।

कलेक्टर ने कहा कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले हितग्राहियों एवं गणमान्य नागरिकों के आने एवं उनके बैठने के लिए बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित करें। इसके साथ ही कार्यक्रम में पार्किंग, आगमन- निर्गम, डोम, बैठक, पेयजल की बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में बैठक तथा आने-जाने की व्यवस्था सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाए समय से पूर्व पूरी करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि विभिन्न योजनाओं के जिन हितग्राहियों को मुख्यमंत्री द्वारा मंच से लाभान्वित किया जाएगा, उनकी सूची एवं उपस्थिती पहले ही सुनिश्चित कर ली जाए। उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने वाले नागरिकों के आगमन से लेकर उनके सुरक्षित घर वापसी तक के लिए जिला प्रशासन द्वारा की गई सभी व्यवस्थाओं को व्यवस्थित ढंग से सम्पादित करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

कलेक्टर ने बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर अस्थाई आईसीयू स्थापित करने के निर्देश दिए। ताकि आवश्यता पड़ने पर तुरंत चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा सके। बैठक में अपर कलेक्टर वृंदावन सिंह, जिला पंचायत प्रभारी सीईओ एवं संयुक्त कलेक्टर नितिन टाले, संयुक्त कलेक्टर वंदना राजपूत, आनंद सिंह राजावत, एसडीएम जमील खान, तन्मय वर्मा, स्वाति मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर सुधीर कुशवाह सहित सभी जिला अधिकारी उपस्थित थे। जिले के सभी जनपद स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी वीसी के माध्यम से बैठक में शामिल हुए।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top