HEADLINES

घर के सामने बमबारी के मामले में हाई कोर्ट पहुंचे अर्जुन सिंह, एनआईए जांच की मांग

भाजपा नेता सांसद अर्जुन सिंह

बैरकपुर (उत्तर 24 परगना), 05 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । घर के सामने हुई बमबारी और गोलीबारी के मामले में बैरकपुर के पूर्व भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। शनिवार को उनकी तरफ से न्यायमूर्ति हिरण्मय भट्टाचार्य की एकल पीठ में याचिका दायर की गई जिसमें मामले की एनआईए जांच की मांग की गई है। न्यायाधीश ने मामले से जुड़े सभी पक्षों को नोटिस जारी करने का आदेश दिया।

दरअसल, शुक्रवार सुबह भाजपा नेता अर्जुन सिंह के घर पर बदमाशों ने बमबारी कीई थी। इस घटना के बाद जगद्दल इलाके के मेघना चौराहे पर तनाव का माहौल बन गया। आरोप है कि बम का छर्रा अर्जुन सिंह के पैर में लगा। पूर्व सांसद ने दावा किया कि तृणमूल नेता नमित सिंह और उनके समर्थकों ने ऐसा किया है।

अर्जुन सिंह ने दावा किया कि वहां 20-25 पुलिसकर्मी थे, उनके सामने बम फेंके गए। हमलावरों ने कुछ पुलिस कर्मियों को भी धक्का दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि नमित के साथ एनआईए से संबंधित एक पुराने मामले से जुड़े कुछ आरोपितों ने भी मेरे घर पर हमला किया। इसलिए हमने इस घटना की एनआईए जांच की मांग की है।

सूत्रों के अनुसार, शनिवार को राज्य की ओर से कोई वकील अदालत में मौजूद नहीं था। अर्जुन सिंह ने मामले में केंद्र सरकार और एनआईए को शामिल करने का अनुरोध किया। मामले की सुनवाई सोमवार को होने की संभावना है।

—————

(Udaipur Kiran) / गंगा

Most Popular

To Top