Delhi

दो आरोपित गिरफ्तार, एक नाबालिग भी पकड़ा गया

नई दिल्ली, 5 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । ख्याला थाने के रघुवीर नगर पुलिस चौकी की टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके एक नाबालिग साथी को भी पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सोनू उर्फ कांचा और उसके साथी साहिल के रूप में हुई है। कांचा पर पहले से आधा दर्जन आपराधिक मामले चल रहे हैं। आरोपितों के पास से देसी तमंचा, दो जिंदा कारतूस और चाकू बरामद किया गया है। इनकी गिरफ्तारी से दो मामलों का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है।

पश्चिमी जिले के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि इनके बारे में एक सूचना मिली थी कि पकड़े गए आरोपित हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देते हैं। सूचना को पुख्ता कर पुलिस टीम ने बताए गए लोकेशन पर ट्रैप लगाया और इनको पकड़ लिया। तलाशी में हथियार बरामद किए गए। वहीं जिस बाइक से भाग रहे थे वह मोती नगर से चोरी की निकली।

जांच में पता चला कि यह लोग संदीप उर्फ नेपाली गैंग के लिए काम करते हैं। वह अभी जेल में बंद है, उसके पीछे यह लोग इलाके में अपने मंसूबो को अंजाम देते हैं। आगे की पूछताछ हुई तो पता चला कि यह दोनों हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में संदीप नेपाली और लक्ष्य उर्फ लकी के साथ शामिल है। साहिल और नाबालिक को पकड़ने के लिए पुलिस ने इंस्टाग्राम की मदद लिया और बी ब्लॉक पार्क से इनको दबोचा।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top