Uttar Pradesh

अमेठी हत्याकांड का आरोपित चंदन बोला- बच्चों को मारना गलती थी

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए हत्याअभियुक्त चंदन वर्मा

अमेठी, 05 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में शिक्षक परिवार की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपित चंदन को लेकर शनिवार सुबह पुलिस जब जिला अस्पताल से निकली तो पत्रकारों ने उसे ​घेर लिया। उससे कई सवाल किए गये, जिसमें वाे चूप रहा। बच्चों काे मारने के सवाल पर उसने कहा कि उससे गलती हो गई। शिक्षक की पत्नी से अवैध संबंध की बात को भी उसने अस्वीकारा है। इसके अलावा अन्य कई सवालों पर उसने चुप्पी साध ली।

शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में शिक्षक, उनकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या में फरार आरोपित चंदन को जेवर से गिरफ्तार किया गया था। हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल की बरामदगी के लिए चंदन को लेकर पुलिस उसके बताए गये स्थान पर देर रात पहुंची थी। पीयूरे विंध्या दीवान नहर पटरी के पास जंगल में पहुंचते ही आरोपित ने एक दरोगा की पिस्टल छीनकर जान से मारने की नीयत से फायर किया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए हत्याराेपित चंदन पर जवाबी फायरिंग की, जिससे उसके दाहिने पैर में गोली लग गई। पैर में गोली लगते ही चंदन वहीं पर गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने घायल चंदन को जिला अस्पताल पहुंचाया।

शनिवार की सुबह पुलिस जिला अस्पताल से आरोपित चंदन को लेकर न्यायालय में दाखिल होने के लिए निकली। जिला अस्पताल से निकलते वक्त जब पत्रकारों ने पूछा कि इस घटना को लेकर वह क्या कहना चाहते है? तो उसने जवाब दिया कि मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं। हत्या के लिए पिस्टल कहां से मिली? इस सवाल पर आरोपित ने कहा कि कौन सी पिस्टल? मासूम बच्चोंं को क्यों मारा?, के सवाल पर उसने कहा कि गलती हो गई। वहीं जब मीडिया ने यह भी पूछा कि तुम्हारा पूनम भारती से कब से संबंध था। तो उसने कहा कि मेरा उससे कोई संबंध नहीं था। इसी के साथ मीडिया ने तमाम सारे सवाल चंदन वर्मा से पूछे लेकिन वह खामोश रहा।

अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि वैधानिक कार्यवाही करते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आरोपित चंदन वर्मा को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा, जहां से उसे जेल भेजा जाएगा।

——————

(Udaipur Kiran) / लोकेश

Most Popular

To Top