Bihar

जल-जमाव की शिकायत पर मौके पर पहुंचीं महापौर, कर्मचारियों को दिए निर्देश

जायजा लेती महापौर

भागलपुर, 5 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भागलपुर नगर निगम क्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 3 में जल-जमाव की खबर मिलते ही शनिवार को भागलपुर की महापौर डॉक्टर वसुंधरा लाल मौके पर पहुंची और समस्या का निदान करवाया।

उल्लेखनीय है कि बीते कई दिनों से नाले का गंदा पानी सड़क पर बह रहा था। इसको लेकर वार्ड के ग्रामीण कई दिनों से परेशान थे। इसी बीच भागलपुर नगर निगम के महापौर डॉक्टर वसुंधरा लाल को सूचना मिली तो वह तुरंत अपने नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंची और वहां की समस्या से अवगत होते हुए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान महापौर ने कहा कि लगातार ग्रामीणों के द्वारा शिकायत मिल रही थी। इसीलिए हम खुद यहां पर पहुंचकर निरीक्षण किया और अधिकारी को निर्देश दिया गया है कि अविलंब यहां एक बड़े गड्ढे का निर्माण करा दिया जाए, ताकि यहां के ग्रामीण अपने घरों का पानी उस गड्ढे में गिरा सकें। महापौर ने कहा कि सेक्टर 3 में सरकारी नाला नहीं है। इस वजह से परेशानी हो रही है। दुर्गा पूजा के बाद इस पर विचार कर सरकारी नाला का निर्माण करने का प्रयास करूंगी।

निरीक्षण के दौरान महापौर प्रतिनिधि दीपक शर्मा, नगर निगम के स्वास्थ शाखा प्रभारी आदित्य जयसवाल, विकास हरि सहित नगर निगम के कई शाखा के प्रभारी मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top