CRIME

लखनऊ : किशोर बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से कूदा, मौत

सांकेतिक  फाेटाे

लखनऊ, 05 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हजरतगंज क्षेत्रांतर्गत शनिवार की सुबह एक किशोर बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से कूद गया। लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को शिनाख्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लगभग 07:30 बजे कामर्स हाउस बिल्डिंग के गार्ड ने थाना को सूचना दी कि एक युवक बिल्डिंग से कूद गया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फील्ड यूनिट को बुलाकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

किशोर चरण होटल के सामने स्थित कामर्स हाउस बिल्डिंग, जो कि बंद रहती है, की फायर सर्विस सीढ़ियों से आठवें तल पर गया और वहां से कूद गया। मृतक के बैग से मिले मोबाइल फोन के आधार पर परिजनों से संपर्क करने पर उसकी पहचान 17 वर्षीय जानकीपुरम निवासी आदित्य के रूप में की है।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक आईआईटी-जेईई की तैयारी कर रहा था। उसने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर जांच की जा रही है। परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं। अन्य कानूनी कार्यवाही जारी है।

—————

(Udaipur Kiran) / दीपक

Most Popular

To Top