RAJASTHAN

भाजपा जम्मू-कश्मीर, हरियाणा चुनावों में मजबूत, बहुमत के साथ बनेगी सरकार: डॉ अरुण चतुर्वेदी

भाजपा जम्मू-कश्मीर, हरियाणा चुनावों में मजबूत, बहुमत के साथ बनेगी सरकार: डॉ अरुण चतुर्वेदी

जयपुर, 4 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर, हरियाणा में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है, वहीं राजस्थान की सात विधानसभा में आगामी उपचुनावों में भी सभी सीटों पर जीत दर्ज कराएगी। डॉ चतुर्वेदी ने सदस्यता अभियान की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सरकार के कार्यों को लेकर जनता के बीच जा रहे है, इससे भाजपा का जनाधार बढ़ रहा है।

भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि उपचुनावों वाली सभी सातों सीटों में से पिछले चुनावों में भाजपा के पास एक सीट थी, छह सीटों पर कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों के जनप्रतिनिधि चुने गए थे। भाजपा अपनी एक सीट पर तो जीत दर्ज कराएगी ही, इसके साथ शेष 6 सीटों पर भी कमल खिलाकर अपने खाते में डालेगी। आगामी उपचुनावों में सभी सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज कराएगा। भाजपा के कार्यकर्ता ने पिछले चार-पांच माह में लगातार बूथ पर सक्रियता बढ़ाई है और केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है। ऐसे में सभी सीटों पर भाजपा लंबी छलांग लगाएगी।

भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि हरियाणा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। भाजपा की स्थिति पहले की तुलना में बहुत मजबूत है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हरियाणा की भाजपा सरकार के कार्यों की बदौलत तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएगी। वहीं जम्मू कश्मीर चुनावों में भारी मतदान को देखते हुए डॉ चतुर्वेदी ने कहा कि इस बार कश्मीर में अच्छा मतदान हुआ है। कश्मीर के लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों पर विश्वास जताया है। ऐसे में जनता के विश्वास और मतदान को देखते हुए जम्मू-कश्मीर में भाजपा सरकार बनने जा रही है। मोदी सरकार ने घाटी से आतंकवाद समाप्त कर दिया, धारा 370 हटाकर एक देश एक विधान और एक प्रधान वाले ध्येय वाक्य को चरितार्थ किया।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top