RAJASTHAN

कांस्टेबल भर्ती: सफल अभ्यर्थियों की सूची शीघ्र ही तैयार

स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस मुख्यालय की नई पहल

जयपुर, 4 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पुलिस मुख्यालय की ओर से कांस्टेबल भर्ती 2023 के तहत विज्ञापित 3 हजार 578 पदों के लिए आयोजित की गई सभी दौर की परीक्षा विभाग द्वारा संपन्न कराई जा चुकी है। अंतिम दौर की दक्षता परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की सूची शीघ्र ही तैयार कर संपूर्ण परीक्षा का अंतिम परिणाम जल्द ही पुलिस वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। साथ ही इसे अभ्यर्थियों से सम्बंधित जिलों के नोटिस बोर्ड पर भी चस्पा कराया जाएगा।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पुलिस (भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड) राजस्थान बिपिन कुमार पाण्डेय ने बताया कि कांस्टेबल भर्ती-2023 के लिये 13 व 14 जून 2024 तक आयोजित कम्प्यूटर आधारित परीक्षा में सफल रहे अभ्यर्थियों में कांस्टेबल चालक, घुड़सवार, श्वान दल एवं बैण्ड पद के अभ्यर्थियों की दक्षता परीक्षा 23 से 25 सितम्बर 2024 तक रेंज मुख्यालय स्तर पर आयोजित करवाई गई थी।

एडीजी पाण्डेय ने बताया कि अभ्यर्थियों के अन्तिम चयन की कार्यवाही के लिये आवेदित जिला व यूनिट कार्यालय के लिए गठित चयन बोर्ड को निर्देशित किया गया है। चयन बोर्ड द्वारा अभ्यर्थियों के अन्तिम चयन की कार्यवाही शीघ्र ही संपादित की जाकर चयन सूचियां नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर विभाग की पर उपलब्ध कराई जायेगी। अभ्यर्थी अपने अन्तिम परिणाम के लिए आवेदित जिला व यूनिट कार्यालय से समन्वय स्थापित कर सकते है। साथ ही पुलिस विभाग की वेबसाइट को अधिकारिक सूचना के लिए नियमित रूप से चेक करते रहें।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top