RAJASTHAN

कांग्रेस विकास कार्यों की दुश्मन, जनहित के कामों में रुकावट डालेंगे कांग्रेसी : मंत्री झाबर सिंह खर्रा

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) झाबर सिंह खर्रा

जयपुर, 3 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन राज्य मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश की जनता के लिए शानदार एवं ऐतिहासिक निर्णय ले रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी एवं अटल इरादों से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कांग्रेस के गड्ढों को भरने का काम कर रहे हैं।

खर्रा ने गुरुवार काे कहा कि हमारी सरकार बनते ही पेपर लीक पर कड़ा प्रहार करते हुए एसआईटी का गठन कर सख्त कार्रवाई की, प्रदेश में एकीकृत ईआरसीपी, यमुना जल समझौता, देवास परियोजना, इंदिरा गांधी नहर जैसे बडे़ फैसलों के माध्यम से जल उपलब्धता का नवीन युग प्रारम्भ किया। प्रदेश को बिजली में आत्मनिर्भर बनाने के लिए बड़े फैसले लिए गए हैं। सरकार द्वारा लगातार युवाओं को रोज़गार दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के इन सभी सकारात्मक कार्यों एवं फैसलों से परेशान होकर ऊलजलूल बयान दे रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष जनता के लिए किए जा रहे कार्यों को पचा नहीं पा रहे है और विकास के कामों को रोकना चाहते हैं।

मंत्री खर्रा ने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को सरकार के आंतरिक मामलों में किसी भी प्रकार का दख़ल देने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा निरंतर मजबूत फैसले ले रहे हैं और भविष्य में भी निश्चित रूप से जनहित में कड़े फ़ैसले लिए जाएंगे। खर्रा ने कहा कि होटल वाली पिछली सरकार के प्रदेशाध्यक्ष अपने बयानों से सोशल मीडिया पर केवल झूठी वाहवाही लूटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में काम कर रही है। ऐसा सुनने में आता है कि पिछली कांग्रेस सरकार के पनपाए हुए भ्रष्टाचारी जो कांग्रेसी नेताओं की “खर्ची” का बंदोबस्त करते थे, वे ज़रूर सलाखों के पीछे होंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top