Bihar

5.5087 किलोग्राम गाजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

5.5087 किलोग्राम गाजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

किशनगंज,03अक्टूबर (Udaipur Kiran) । स्वर्ण जीत शर्मा, कमान्डेंट 19वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ठाकुरगंज के दिशा निर्देशन एवं वाहिनी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर समवाय कुर्लीकोट की विशेष गश्तीदल द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने के क्रम में भारत-नेपाल सीमा सियालदांगा चौक के समीप एक तस्कर को 5.5087 किलोग्राम गाजा के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

समवाय की विशेष गश्ती दल घटना स्थल के पास पहुंची तो गश्ती दल ने देखा कि एक व्यक्ति एक मोटरसाइकिल से उनकी ओर आ रहा है जिसे रोककर तलाशी लेने पर उनके पास 5.5087 किलोग्राम गाजा बरामद किया गया। वहीं तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ करने पर तस्कर ने अपना नाम अलकबिरुद्दीन, चंदेरी कोठी, जिला-कूचबिहार, पश्चिम बंगाल निवासी बताया गया। तस्कर द्वारा गाजे को अवैध रूप से भारत में ले जाया जा रहा था। मादक पदार्थ तस्करी का यह एक संदिग्ध मामला होने के कारण तस्करों को आवश्यक कागजी कार्यवाही करने के पश्चात गाजा और एक मोटरसाइकिल (बजाज पल्सर 220) के साथ थाना कुर्लिकोट को अग्रिम कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है। जहां पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई करते हुए गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top