Haryana

बहादुरगढ़ में हाईवे पर कार में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार

बहादुरगढ़ में एनएच-9 पर जलती कार से उठता धुएं का गुब्बार।

झज्जर, 3 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बहादुरगढ़ में दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहद टोल प्लाजा के पास सिलेरियो कार में अचानक आग लग गई, जिससे पूरी कार जलकर राख हो गई। गनीमत रही कि कार में सवार पूरा परिवार समय से बाहर निकल आया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मगर तब तक पूरी कार जलकर राख हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

कार मालिक ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को रोहतक जिले के गांव इसमाइला स्थित अपनी ससुराल से दिल्ली के दिचाऊं कलां जा रहा था। वह फल लेने के लिए रोहद टोल प्लाजा के पास रुका था। जब उसने गाड़ी स्टार्ट की तो अचानक गाड़ी के अंदर धुआं और दुर्गंध आने लगी। इसके बाद तुरंत उसने अपने परिवार को गाड़ी से बाहर निकाला और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

बताया जा रहा है की गाड़ी में सीएनजी किट लगी हुई थी। इसके साथ ही कुछ पटाखे भी रखे हुए थे। जिनकी वजह से आग ज्यादा भड़क गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। जांच अधिकारी का कहना है कि आग लगने के कारण का फिलहाल पता नहीं चल सका है। जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि आखिर कार में आग कैसे लगी। फिलहाल कार में सवार पूरा परिवार सुरक्षित है।

—————

(Udaipur Kiran) / शील भारद्वाज

Most Popular

To Top