Sports

ईरानी कप: बुखार से जूझ रहे शार्दुल ठाकुर को अस्पताल से मिली छुट्टी

भारतीय खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर

लखनऊ, 3 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारतरत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में शेष भारत के खिलाफ चल रहे ईरानी कप में मुंबई की पारी को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाने वाले शार्दुल ठाकुर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

बुधवार को वायरल संक्रमण के कारण उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था। ठाकुर को उनकी बीमारी के कारण देर से बल्लेबाजी करने के लिए बचाया गया था, लेकिन मोहित अवस्थी के दूसरे दिन आउट होने के बाद उन्हें मैदान में उतारा गया। जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ी, ठाकुर की तबीयत बिगड़ती गई और दिन का खेल समाप्त होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

बुखार से जूझने के बावजूद ठाकुर 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और गर्मी और उमस भरी परिस्थितियों में 59 गेंदों पर 36 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। लखनऊ में भीषण गर्मी में उन्हें सिर पर तौलिया बांधकर बल्लेबाजी करते देखा गया। सरफराज खान के साथ उनकी साझेदारी ने स्टंप्स से पहले सरफराज खान को ऐतिहासिक दोहरा शतक बनाने में मदद की।

मेडिकल रिपोर्ट में किसी गंभीर बीमारी से इनकार किया गया है। हालांकि, यह संभावना नहीं है कि वह शेष भारत की पहली पारी के दौरान मैदान में उतरेंगे। भारत की घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज अगर ठीक हो जाते हैं तो वह ड्रेसिंग रूम में टीम से जुड़ सकते हैं।

—————

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top