Uttar Pradesh

बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत

हरिद्वार, 3 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जनपद के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है और मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय मोहम्मद सनुब पुत्र नजीर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियाकी गांव निवासी बुधवार देर शाम बाइक पर सवार होकर मंगलौर से झबरेड़ा जाने वाले मार्ग से अपनी ससुराल जा रहा था। जैसे वह गदरजुड्डा गांव के पास पहुंचा, तो सामने की तरफ से तेज गति से आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसा होने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पर पहुंची और घायलों को 108 के माध्यम से उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भिजवाया गया।

अस्पताल में चिकित्सकों ने सनुब निवासी मुंडियाकी को मृत घोषित कर दिया, जबकि बिजनौर निवासी अनुज गंभीर रूप से घायल बताया गया है। पुलिस ने सनुब के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। मंगलौर कोतवाली के एसएसआई रफत अली ने बताया कि हादसे में सनुब की मौत हो गई है। तहरीर आने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top