RAJASTHAN

आमजन की समस्याओं का समाधान करना मेरी प्राथमिकताः मदन राठौड़

आमजन की समस्याओं का समाधान करना मेरी प्राथमिकताः मदन राठौड़

जयपुर, 2 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ ने पाली, जालोर, सिरोही प्रवास के दौरान क्षेत्रवासियों से मुलाकात की। क्षेत्र में प्रवास के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ का भव्य स्वागत किया। इस दौरान राठौड़ ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुना और समाधान करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि देश के प्रधान सेवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन सेवा ही मुख्य ध्येय है। जनसेवा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन-रात पूर्ण समर्पण भाव से कार्य कर रहे है। ऐसे में प्रधान सेवक का अनुसरण हम सभी को करना चाहिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जयंती के दिन 10 साल पूर्व स्वच्छता अभियान को लेकर देश में एक मुहिम चलाई थी। इस मुहिम के साथ आमजन जुड़ता गया और आज देशभर के नागरिकों में स्वच्छता को लेकर जागरूकता देखने को मिल रही है। स्वच्छता ही सेवा अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अथक प्रयासों से जन आंदोलन बनकर देश के सामने खड़ा हो गया। स्वच्छ भारत मिशन देश में ही नहीं विश्वभर में लोकप्रिय हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाईकर्मियों को समाज में सम्मान दिलाया और सार्वजनिक मंच पर उन्हें सम्मानित किया। बेटी बचाओ, बेटी पढाओ, एक पेड़ मां के नाम और स्वच्छता ही सेवा जैसे महाअभियान शुरू कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को जोड़ने का कार्य किया।

राठौड़ ने कहा कि ऐसे दूरदर्शी और विकसित भारत 2047 के सपने को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हम सभी को जुड़ना चाहिए। भाजपा की सदस्यता अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ने का अच्छा माध्यम है। पाली के दूर-दराज गांव में बैठा व्यक्ति भी अगर अभियान के माध्यम से भाजपा की सदस्यता ग्रहण करता है तो वो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करता है। राठौड़ ने क्षेत्रवासियों से आह्वान किया कि हमसभी को पीएम मोदी के लिए एकजुट होना है और सबको भाजपा का सदस्य बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जोड़ना है।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top