Madhya Pradesh

छतरपुरः बागेश्वर धाम में अन्नपूर्णा भंडारे के पीछे फांसी पर लटका मिला युवक का शव

छतरपुर, 2 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम में अन्नपूर्णा भंडारे के पीछे बुधवार सुबह एक 27 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बागेश्वर धाम चौकी प्रभारी ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए राजनगर स्वास्थ्य केंद्र भेजा। शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, गरसम हरैया तहसील निवासी राम प्रसाद (27) पुत्र कंछेदी लोधी का शव सुबह बागेश्वर धाम में अन्नपूर्णा भंडारे के पीछे फांसी के फंदे पर लटका मिला। बमीठा थाना प्रभारी मोहर सिंह सिकरवार ने बताया कि युवक घर में झगड़ा करके आया था।

बागेश्वर धाम चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि युवक के ससुर के अनुसार वह दो दिन पहले घर पर मारपीट करके धाम भाग आया था। इसके बाद भी उसका क्रोध शांत नहीं हुआ तो उसने यहां पर आकर सुसाइड कर ली। चौकी प्रभारी ने बताया कि यह धाम पर कब आया था और कब से रुका था, यह जानकारी किसी को नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए राजनगर अस्पताल केंद्र भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि युवक रामप्रसाद लोधी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा हैं कि- मेरा नाम राम प्रसाद लोधी है, मैं कटनी जिले का रहने वाला हूं। मैं अपने बच्चे से घर पर मार खाकर निकला हूं और यहां बालाजी सरकार को अपना शरीर समर्पण कर रहा हूं। इसमें मेरी पत्नी की कोई गलती नहीं है, वह निर्दोष है। पुलिस ने बताया ही युवक ने नोट में अपने परिजनों के कुछ मोबाइल नंबर भी लिखे हैं। मामले की जांच जारी है।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top