Madhya Pradesh

मंडी एएसआई की पिटाई लगाने वालों का जुलूस निकाला, आरोपित-बोले गुंडागर्दी पाप है पुलिस हमारे बाप है

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों का न्यायालय में पेश करने के दौरान जुलूस निकाला

– दहशत फैलाने वालों का पुलिस ने निकाला जुलूस

शिवपुरी, 2 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शिवपुरी जिले में लुकवासा चौकी क्षेत्र अंतर्गत पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के नजदीक मंडी बोर्ड के एक एएसआई विकास शर्मा की पिटाई लगाने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने उक्त आरोपियों को न्यायालय में पेश करने से पहले उनके जुलूस निकाला। जुलूस निकालने के दौरान संबंधित आरोपी कहते नजर आए कि गुंडागर्दी करना पाप है पुलिस हमारी बाप है। पुलिस द्वारा निकाले गए इस जुलूस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीते 27 सितंबर की रात को लुकवासा चौकी क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर मंडी बोर्ड के एएसआई की बेरहमी से आरोपियों ने मारपीट की थी।

चारों आरोपी- बोले- गुंडागर्दी पाप है पुलिस हमारे बाप है

पुलिस ने मंडी बोर्ड के एएसआई की मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज की थी। इस मारपीट के बाद मंडी एएसआई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मारपीट करने वाले सरपंच पति दीपू उर्फ दीपक पुत्र परमाल सिह तोमार (36) निवासी ककरौआ थाना गोवर्धन हाल वृजधाम कॉलोनी सिटी सेन्टर शिवपुरी, अमित गोस्वामी पुत्र राजेश गोस्वामी निवासी झांसी तिराहा तुलसी नगर शिवपुरी, संजय रावत पुत्र रामहेत रावत निवासी तुलसी नगर गांधी पेट्रोल पम्प के पीछे शिवुपरी, बाके सिह तोमर पुत्र नरेश सिह तोमर निवासी ग्राम करौआ थाना गोवर्धन को गिरफ्तार कर लिया हैं। 27 सितम्बर की रात लुकवासा चौकी क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास ग्वालियर चंबल संभाग का उड़नदस्ता कृषि मंडी टैक्स चोरी करने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहा था।

मूंगफली के ट्रक को छुड़ाने आए थे आरोपी-

बताया जाता है कि मंडी बोर्ड के कर्मचारी ने मूंगफली का ट्रक रोक लिया। तभी एक मूंगफली के ट्रक को छुड़ाने पहुंचे थार कार में सवार बदमाशों ने मंडी बोर्ड के एएसआई विकास शर्मा के साथ बेरहमी से दौड़ा दौड़ा कर पीटा था। मारपीट का एक सीसीटीवी वीडियों भी सामने आया था। कोलारस पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर बदमाशों का न्यायलय में पेश करने के दौरान जुलूस निकाल दिया। इस दौरान आरोपी अपराध करना पाप है पुलिस हमारी बाप है कहते हुए आगे बढ़े थे।

(Udaipur Kiran) / रंजीत गुप्ता

Most Popular

To Top