Haryana

हिसार : लोकतंत्र को मजबूत बनाने में वकीलों का अहम योगदान : डॉ. कमल गुप्ता

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान बार एसोसिएशन के सेमीनार हॉल में वकीलों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता।

हिसार, 2 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हिसार से भाजपा उम्मीदवार डॉ. कमल गुप्ता ने कहा ​है कि देश की आजादी से लेकर लोकतंत्र को मजबूत बनाने में वकीलों का अहम योगदान रहा है। पंजाब केसरी व महान स्वतंत्रता सेनानी लाला लाजपत राय ने हिसार को अपना कार्यक्षेत्र बनाकर लंबे समय तक वकालत की। इस कारण भी इसका इतिहास गौरवशाली है। यहां के वकीलों ने देश के निर्माण में अहम भूमिका निभाने का काम किया है।

यह बात हिसार से भाजपा उम्मीदवार डा. कमल गुप्ता ने बुधवार काे जिला बार एसोसिएशन के सेमीनार हॉल में वकीलों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि वकीलों से भाजपा को सदैव पूर्ण सहयोग व समर्थन मिला है। इस बार भी उनको पूरी उम्मीद है कि उनकी जीत में वकील अहम योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि वकील समाज का अग्रणी व्यक्ति होता है और समाज को दिशा दिखाने का काम करता है। भाजपा ने हिसार व प्रदेश को विकास के मामले में आगे बढ़ाने का काम किया है। इसलिए इस बार भी वकील भाजपा को अपना समर्थन देकर सत्ता में लाने का काम करें।

इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता ने हरिराम सोनी, डॉ. जीआर गुप्ता, संजीव गुप्ता, डॉ. उमेश कालरा, विशाल, विजय कुमार, विजय कुमार, डॉ. श्रुति महता, एडवोकेट राजेश जैन, हितेश टूटेजा, जनक जांगड़ा, तिलोकचंद गोयल व डॉ. कपिल जैन के आवास व प्रतिष्ठान पर जनसंपर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। इस अवसर पर अधिवक्ता राजेश जैन, अधिवक्ता संदीप चोपड़ा, अधिवक्ता विष्णु गोयल, अधिवक्ता सुरेन्द्र मोहन आनंद, अध8वक्ता रीटा नागपाल, अधिवक्ता लव आहूजा, अधिवक्ता राजेंदर पंघाल, अधिवक्ता मानव सहगल, अधिवक्ता महेंद्र कनोडिया, अधिवक्ता विजय सहित काफी संख्या में अधिवक्तागण मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top