Haryana

हरियाणा में तीसरी बार लहराएगा भाजपा का परचम,हुड्डा सरकार के 10 साल का हिसाब आज भी अधूराःनायब सैनी

2 आरटीकेः 2 गढ़ी सांपला किलोई में आयोजित रैली को संबोधित करते कार्यकारी सीएम नायब सैनी।  ------------

किलोई की जनता पिछले 60 साल भूल जाएगी, भाजपा सरकार आने पर होगा अभूतपूर्व विकास’

रोहतक, 2 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है और हरियाणा की जनता तय कर लिया है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा की किलोई में भाजपा प्रत्याशी के जीतने के बाद किलोई के विकास के लिए जितना भी बजट आवश्यक होगा, वह दिया जाएगा और विकास के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों के साथ धोखा किया है और झूठ बोलकर जनता को लूटा है। बुधवार को कार्यकारी सीएम नायब सैनी ने गढ़ी सांपला किलोई हल्के से भाजपा प्रत्याशी मंजू हुड्डा के पक्ष में रैली को संबोधित किया।

कार्यकारी सीएम ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपना झूठपत्र जनता के सामने रखा था। यही पत्र कांग्रेस ने हिमाचल, तेलंगाना और कर्नाटक में भी उतारा था और वहां झूठे वादे किए थे। लेकिन उन वादों को पूरा करने के बजाय बिजली की कीमतें बढ़ा दीं, महिलाओं को एक पैसा भी नहीं दिया और युवाओं को एक नौकरी भी नहीं दी। कांग्रेस ने अपनी चादर से ज्यादा पैर पसार लिए थे इसीलिए उनकी चादर अब फट चुकी है।

कार्यकारी मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी हरियाणा में पर्यटन करने के लिए आए हैं। भाजपा की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में हरियाणा की सड़कों का विकास किया है, इसलिए राहुल गांधी हरियाणा में रोड शो कर रहे हैं। वे अपनी बहन को अपने साथ ले आए, लेकिन हरियाणा के लोगों को मलाल है कि वह अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा को साथ क्यों नहीं लाये। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बाप-बेटे, जो हिसाब मांगते हुए घूम रहे हैं, हरियाणा की जनता उन्हें 8 तारीख के बाद हिसाब देने का काम करेगी, जिससे 8 तारीख के बाद कांग्रेस आईसीयू में भर्ती हो जाएगी, क्योंकि कांग्रेस ने गरीब व्यक्तियों का शोषण किया है।

————

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top