Haryana

 जींद : दुष्यंत चौटाला की गाड़ी पर पथराव का आराेपी पूर्व पालिका चेयरमैन गिरफ्तार

लोगो।

जींद, 2 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । उचाना कलां में सोमवार की रात चुनाव प्रचार के लिए गए पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व एएसपी सांसद चंद्रशेखर आजाद के काफिले में शामिल गाडिय़ों से तोडफ़ोड़ के मामले में एक आरोपित काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आराेपित की पहचान नगर पालिका उचाना के पूर्व चेयरमेन इंद्र सिंह के रूप में हुई है जिसे मंगलवार की रात काबू किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इस मामले में सात-आठ अज्ञात के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि रोहतक जिले के गांव चिड़ी निवासी सतीश कुमार ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 30 सितंबर की रात को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व एएसपी प्रमुख सांसद चंद्रशेखर चुनाव प्रचार के लिए उचाना कलां में पहुंचे थे। रात 11 बजे के करीब जब उनका काफिला रविदास चौपाल के सामने पहुंचा तो वहां पर नगर पालिका उचाना के पूर्व चेयरमैन इंद्र सिंह सात.आठ लोगों के साथ वहां पर आए। जहां पर जनसभा के बीच में ही गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगे। इसी दौरान काफिले में शामिल उनकी गाडिय़ों पर पथराव करके तोडफ़ोड़ की। हमला होते ही जनसभा में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और तुरंत ही पुलिस को सूचित किया लेकिन तब तक आरोपित वहां से फरार हो चुके थे।

पुलिस ने नगर पालिका के पूर्व चेयरमेन इंद्र सिंह को नामजद करके सात-आठ अन्य लोगों के खिलाफ गाली गलौज, धमकी देने व गाडिय़ों से तोडफ़ोड़ करने का केस दर्ज किया था। दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर आजाद ने उचाना थाना प्रभारी को फटकार भी लगाई थी और कहा कि सांसद चंद्रशेखर को वाई सुरक्षा मिली हुई है। बावजूद इसके इस तरह की वारदात हुई है। पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर उचाना विधानसभा की अन्य आईपीएस से निगरानी करवाने की मांग की थी।

—————

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top