Jammu & Kashmir

कांग्रेस प्रवक्ता का दावा, जनता ने गठबंधन को भारी समर्थन दिया है, कहा लोगों को भविष्य के लिए हमारे विजन पर भरोसा

जम्मू, 1 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । तीसरे और अंतिम चरण के मतदान में लोगों की भारी भागीदारी के लिए कांग्रेस ने मंगलवार को बधाई देते हुए कहा कि गठबंधन जनता के समर्थन से आराम से सरकार बनाने जा रहा है। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जेकेपीसीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य प्रवक्ता रविंदर शर्मा ने मतदान प्रक्रिया में जम्मू-कश्मीर के लोगों की भारी और उत्साही भागीदारी के लिए हार्दिक बधाई दी। उन्होंने लोकतंत्र के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता और शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक तरीकों से क्षेत्र के भविष्य को आकार देने के उनके दृढ़ संकल्प के लिए मतदाताओं की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, आज का रिकॉर्ड तोड़ मतदान न केवल नागरिक कर्तव्य का प्रदर्शन है, बल्कि एक जोरदार संदेश है कि जम्मू-कश्मीर के लोग बदलाव के लिए तैयार हैं। शर्मा ने कहा, यह उनके अधिकारों को पुनः प्राप्त करने और राज्य के लोकतांत्रिक ढांचे को बहाल करने की उनकी इच्छा का स्पष्ट प्रतिबिंब है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की संभावनाओं पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि उच्च मतदाता मतदान सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के प्रति लोगों के असंतोष का एक मजबूत संकेत है, जिसने उन्हें छह साल से अधिक समय तक लोकतंत्र से वंचित रखा। उन्होंने कहा जम्मू क्षेत्र की 24 विधानसभा सीटों में से आज जिन पर मतदान हुआ, हमें विश्वास है कि इनमें से अधिकांश निर्वाचन क्षेत्रों में कांग्रेस विजयी होगी। लोगों ने जोर से और स्पष्ट रूप से अपनी बात कही है, और उनका वोट बदलाव के लिए जनादेश है, भाजपा की विभाजनकारी और लोकतंत्र विरोधी नीतियों के खिलाफ जनादेश है। शर्मा ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन को मिले भारी समर्थन से पता चलता है कि लोगों को भविष्य के लिए हमारे विजन पर भरोसा है।

उच्च मतदान भाजपा को जवाब है कि लोगों ने हमेशा लोकतंत्र में विश्वास किया है, नकारात्मक एजेंडे में नहीं, लेकिन भाजपा सरकार ने जानबूझकर उन्हें इस अधिकार का प्रयोग करने से दूर रखा, ताकि यहां छद्म सरकार चला सकें। अब लोगों को अपनी चुनी हुई सरकार मिलेगी, लेकिन पूर्ण अधिकार प्राप्त करने और राज्य का दर्जा प्राप्त करने के लिए संघर्ष अभी भी बाकी है, जिसके लिए कांग्रेस के नेतृत्व वाला भारतीय जनता पार्टी गठबंधन पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top