RAJASTHAN

खड़े ट्रेलर में घुसा बेकाबू ट्रेलर, दाे की मौत

मृतक।

अलवर, 1 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बहरोड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर स्थित गांव शेरपुर के पास एक ट्रेलर बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रेलर में जा घुसा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बहरोड़ थाना अधिकारी महेश तिवाड़ी ने बताया कि एक ट्रेलर नीमराना की तरफ से कोटपूतली की और जा रहा था। मृतक ड्राइवर सुबेसिंह (35) गांव नांगल छाजा जिला नीमकाथाना थाना पाटन क्षेत्र का रहने वाला था। जबकि खलासी लालाराम (45) कोटपूतली के गोरधनपुरा का रहने वाला था। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ट्रेलर का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर कबाड़ में बदल गया। जब क्रेन से दोनों ट्रेलरों को अलग किया तो केबिन का आधा हिस्सा पहले से खड़े ट्रेलर के पिछले हिस्से में फंस गया। जिसे तोड़कर दोनों वाहनों को अलग किया।

एक्सीडेंट की सूचना के बाद मृतकों के परिजन बहरोड़ पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। इस संबंध में मृतक ड्राइवर के ताऊ ब्रह्मानंद पुत्र सोहनराम ने बहरोड़ थाने में मामला दर्ज करवाया है। मृतक ड्राइवर सुबेसिंह यादव अविवाहित था और दो भाइयों में छोटा था। जबकि खलासी लालाराम के तीन बच्चे हैं। जिनकी शादी की जा चुकी है।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top