CRIME

शाहजहांपुर में युवक की सोते समय धारदार हथियार से गला काट कर हत्या

बारावफात जुलूस के दौरान बिजली का तार छू जाने से ट्रैक्टर ट्राली में उतरा करंट, एक कि मौत

शाहजहांपुर, 01 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कांट थाना क्षेत्र के गांव कादरदादपुर उर्फ लिल्थरा मजरा यादव गौटिया में साेमवार की देर रात काे एक युवक की सोते समय गला काट कर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।

कादरदादपुर उर्फ लिल्थरा मजरा यादव गौटिया निवासी देशराज ने बताया कि राेजाना की तरह सोमवार की रात करीब दस बजे खेत की रखवाली करने चले गए। जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर पर थे। मंगलवार सुबह पांच बजे वापस घर लौटे तो देखा की उनका भाई मोरपाल उर्फ पप्पू (45) पाकड़ के पेड़ के नीचे सो रहा था। उन्होंने मोरपाल को जगाना चाहा तो देखा कि मोरपाल की गर्दन धारदार हथियार कटी हुई थी।

देशराज का आरोप है कि मोरपाल का कलान थाना क्षेत्र निवासी एक रिश्तेदार से रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद था। आशंका जताई है कि उन्हीं लोगों ने उसके भाई की हत्या की है।

प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार सिंह ने बताया की युवक की सोते समय गला काट कर हत्या कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है। परिवार से जो तहरीर मिलेगी उसी आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

(Udaipur Kiran) / अमित कुमार शर्मा

Most Popular

To Top