CRIME

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा शातिर बदमाश मुठभेड़ में घायल

घायल बदमाश को उपचार को ले जाती पुलिस टीम

– गिरफ्तार बदमाश चल रहा था वांछित, उप्र व मप्र में कुल 14 मुकदमे हैं दर्ज

झांसी, 01 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । रक्सा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व शातिर बदमाश के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में फायरिंग कर भाग निकला आरोपी काे साेमवार की रात फिर पुलिस से घेर लिया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फिर से फायरिंग की ओर भागने का प्रयास किया। लेकिन इस

बार पुलिस के बिछाए जाल में बदमाश फंस गया। जवाबी फायरिंग में आरोपी घायल हाेकर गिर पड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

एसएसपी सुधा सिंह के निर्देशन में वांछित अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रक्सा थाना और स्वाट टीम ने सोमवार की देर रात अपराधियों की धर पकड़ में लगी थी। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बीते दिनों पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए शातिर अपराधी इम्मु उर्फ इमरान का साथी जो पुलिस पर फायरिंग कर भाग निकला था वह शातिर अपराधी सद्दाम उर्फ गुल्लू चाचा निवासी जिला दतिया मध्यप्रदेश रक्सा थाना क्षेत्र के जंगलों से होता हुआ मध्यप्रदेश में भागने की फिराक में है। इस सूचना पर जैसे ही रक्सा और स्वाट टीम पहुंची तभी आरोपी ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस टीम ने अपने बचाव में जवाबी फायरिंग की। जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक, तमंचा-कारतूस और छह सौ रुपये नकद बरामद किये।

सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने बताया कि पकड़े गए शातिर बदमाश सद्दाम पर उप्र व मप्र में कुल 14 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें अधिकतर संगीन धाराओं में हैं। उन्होंने बताया कि बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने से वह घायल हुआ है। उसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम सुरक्षित है।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया

Most Popular

To Top