CRIME

जमीनी विवाद में खेत से लौट रहे युवक को मारी गोली,पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया

घायल

जालौन, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । उरई कोतवाली क्षेत्र ग्राम पिया मवई निवासी जसवंत पाल (45) पुत्र जगराम सोमवार की शाम चार बजे के लगभग चुर्खी थाना क्षेत्र के जलालपुर स्थित खेत से वापस लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में आए तीन बाइक सवारों ने उसे रोक लिया और गालियां देते हुए उसे गोली मार दी। पेट में गोली लगने जसवंत घायल लहूलुहान होकर गिर पड़ा। आसपास के लोग जब वहां से निकले तो घायल को देखकर तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना के बाद उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत मे मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है।

घायल जसवंत पाल ने बताया कि छह वर्षों से उसका ग्राम गुढ़ा निवासी कुछ लोगों के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। शाम के वह जब वह खेत से लौट रहा था तो गोविंद पुत्र सल्लू, कृष्णा व विशना पुत्रगण राजाराम निवासी गुढ़ा ने उसे रोककर गोली मारी और भाग गए। युवक को गोली मारी जानी की सूचना पर पहुंची चुर्खी थाना प्रभारी शिवशंकर ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पुलिस अधीक्षक डा. दुर्गेश कुमार ने पहुंचकर पुलिस कर्मियों के साथ पूछताछ करते हुए जांच की। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस टीम ने युवक को गोली मारने के प्रकरण में दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जानलेवा हमले का मुकदमा पंजीकृत कराते हुए कार्रवाई की जा रही गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / विशाल कुमार वर्मा

Most Popular

To Top