CRIME

स्कूल प्रबंधक ने अबोध बालिका से की गंदी हरकत, जेल

जानकारी देती हुई एसएसपी सुधा सिंह

झांसी, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । मऊरानीपुर क्षेत्र में शिक्षा के मंदिर को कलंकित करते हुए एक राक्षस बने स्कूल प्रबंधक द्वारा पांच वर्षीय अबोध बालिका के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपी स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

थाना मऊरानीपुर पुलिस को एक दंपत्ति ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनकी पांच वर्षीय पुत्री क्षेत्र के लाइफ लाइन स्कूल में पढ़ती है। प्रतिदिन की तरह शनिवार को भी वह पढ़ने स्कूल गई थी। वहां मनुष्य के रूप में राक्षस बने स्कूल के प्रबंधक ने उनकी पुत्री के साथ गंदी हरकत की। इस घटना की जानकारी उनकी बेटी ने घर आकर दी।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और प्रबंधक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती सुधा सिंह ने बताया कि मऊरानीपुर में अबोध बालिका के साथ अनुचित कृत्य करने की सूचना पर स्कूल प्रबंधक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया

Most Popular

To Top