Punjab

एलांते मॉल में टाइल्स गिरने से बाल कलाकार मायशा सहित दो घायल

चंडीगढ़, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । चंडीगढ़ के एलांते मॉल में एक बार फिर हादसा हुआ है। रविवार की रात यहां पिलर से टाइलें गिरने की वजह से जन्मदिन मनाने आई 13 साल की चाइल्ड एक्ट्रेस मायशा दीक्षित व उसकी मौसी सुरभी घायल हुई हैं। मायशा की मौसी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना उस समय हुई जब मायशा व उसकी मौसी मॉल में खड़े होकर सेल्फी ले रही थी।

एलांते मॉल में तीन महीने पहले एक टॉय ट्रेन पलट गई थी। इस दौरान 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एलांते में एक और घटना हो गई। टीवी सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का, मिष्टी खन्ना, जन जननी मां वैष्णो देवी-कहानी मातारानी और माता वैष्णवी में काम करने वाली मायश का परिवार सेक्टर-22 में रहता है। रविवार की रात मायशा का जन्मदिन मनाने परिजन मॉल में गए थे। तभी हादसा हो गया। जिस जगह से टाइलें उखड़ी हैं, वहां लाेगाें की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है।

मायशा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी काफी व्यस्त है। वह कई टीवी ड्रामा, विज्ञापन फिल्मों में काम कर रही है। मायशा को 1 अक्टूबर से नए प्रोजेक्ट की शूटिंग करनी थी, लेकिन अब इसमें कुछ समय लगेगा। वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है।

इस संबंध एलांते मॉल के प्रबंधकों ने सोमवार को एक बयान जारी कर घटना पर खेद जताया है। घटना के तुरंत बाद पीडि़तों को अस्पताल पहुंचाया गया। वे जांच में अधिकारियों का सहयोग कर रहे हैं। मॉल की अंदरूनी जांच करवा रहे हैं। ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो। उधर, इंस्पेक्टर जसपाल सिंह भुल्लर ने बताया कि शिकायत आई है और जांच की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) शर्मा

Most Popular

To Top