Bihar

जाम की समस्या से निबटने के लिए  ट्रैफिक पुलिस तैनाती की मांग

अररिया फोटो: एसडीएम को ज्ञापन सौंपते

अररिया 30 सितम्बर (Udaipur Kiran) ।

फारबिसगंज शहर में आए दिन लगातार हो रहे हैं जाम की समस्या से आमजन परेशान हैं।जाम की समस्या से निजात दिलाने को लेकर बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल सोमवार को फारबिसगंज के अनुमंडल पदाधिकारी से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने पर्व के मद्देनजर जाम की समस्या से निजात को लेकर ट्रैफिक पुलिस बल तैनाती की मांग की।

आवेदन में कहा गया है कि दुर्गा पूजा, दीपावली एवं छठ पूजा काफी नजदीक है, जिनको लेकर पूजा पाठ संबंधित कई प्रकार की सामग्री खरीद करने हेतु शहर में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ रहती है। फारबिसगंज के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के श्रद्धालु के लिए मुख्य बाजार फारबिसगंज ही है। जहां खरीद करने के लिए श्रद्धालुओं की अच्छी खासी भीड़ रहती है।आवेदन में मांग की गई कि शहर के सुभाष चौक, पोस्ट ऑफिस चौक, रेफरल अस्पताल मोड़ दुर्गा मंदिर के पास, पटेल चौक और हाईवे के तरफ जाने वाले मोड़ बजरंगबली मंदिर के पास यातायात को नियंत्रित करने के लिए ट्रैफिक पुलिस बल की तैनाती की जाए,ताकि शहर में आमजन के साथ-साथ श्रद्धालुओं को कोई परेशानी ना हो l

मौके पर मौजूद लोगों में मनोज सोनी के अलावे बजरंग दल के सक्रिय सदस्य सोनू पासवान,अंकित गुप्ता, गोपाल भगत,सोनू देव,विकास श्रीवास्तव,मोहन सोनी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top