Haryana

पलवल: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर, बेटे की मौत पिता घायल

File Photo

पलवल, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । पलवल-हथीन मार्ग पर भंगूरी गांव के निकट कार की टक्कर से बाइक पर सवार बेटे की मौत हो गई, जबकि उसके पिता घायल हो गए। पुलिस ने घायल पिता की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। जिला नूंह के अलावलपुर गांव निवासी ताहिर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपने 14 साल के बेटे सोहेल को बाइक पर लेकर गांव से पलवल शहर जा रहा था, लेकिन जब उनकी बाइक पलवल-हथीन मार्ग पर स्थित भंगूरी गांव के पास पहुंची, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक कार के चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी बाइक सड़क पर फिसलती हुई काफी दूर चली गई।

बाइक को वह स्वंय (ताहिर) चला रहा था। बाइक से उदछल कर वह (ताहिर ) तो उछलकर कच्चे रास्ते में जा गिेरा और उसका बेटा सोहेल सड़क पर गिर पड़ा। जिससे सोहेल को गंभीर चोट आई, कार चालक दुर्घटना के बाद कार को मौके से लेकर फरार हो गया, लेकिनउसने नंबर नोट कर लिए थे, जो पुलिस को दे दिए है।

दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई और लोगों ने एंबुलेंस का इंतजाम कर उसे व उसके बेटे को जिला नागरिक अस्पताल पलवल भिजवा दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने सोहेल को मृत घोषित कर दिया। हथीन थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि ताहिर की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को कबजे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिेजनों को सौंप कर कार चालक की तलाश शरू कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top