Sports

आईजीयू ने आरएंडए गर्ल्स एमेच्योर के प्रदर्शन के लिए मन्नत बरार और ज़ारा आनंद को किया सम्मानित

गोल्फ खिलाड़ी मन्नत बरार (बाएं बैठे) और ज़ारा आनंद (दाएं बैठे)

नई दिल्ली, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । गोल्फ के खेल के राष्ट्रीय महासंघ, भारतीय गोल्फ संघ (आईजीयू) ने हाल ही में प्रतिभाशाली गोल्फ खिलाड़ियों मन्नत बरार और ज़ारा आनंद को इंग्लैंड में प्रतिष्ठित आरएंडए गर्ल्स एमेच्योर चैम्पियनशिप में उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया। मन्नत जहाँ आरएंडए गर्ल्स एमेच्योर के सेमीफाइनल में पहुँचने वाली पहली भारतीय महिला एमेच्योर बनीं, वहीं ज़ारा इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुँच गईं, जिसे शीर्ष महिला पेशेवरों के लिए एक महत्वपूर्ण कदम माना जाता है।

महासंघ की वार्षिक आम बैठक के बाद आईजीयू के अध्यक्ष ब्रिजिंदर सिंह ने मन्नत को 1 लाख रुपये और ज़ारा को 50,000 रुपये नकद पुरस्कार के रूप में प्रदान किए।

संदीप संधू ने सीनियर ओपन खिताब जीता

चंडीगढ़ के संदीप संधू ने आईजीयू ऑल इंडिया मिड एमेच्योर और सीनियर्स चैम्पियनशिप में सीनियर वर्ग का खिताब जीतने के लिए नोएडा गोल्फ कोर्स पर 77, 76, 76 के राउंड पोस्ट किए। दूसरी ओर, पश्चिम बंगाल के रंजीत सिंह ने 75, 72, 71 और 79 राउंड के साथ मध्य एमेच्योर सम्मान प्राप्त किया।

रणवीर मित्रो ने आईजीयू एनसीआर जूनियर बॉयज कप जीता

दिल्ली के रणवीर मित्रो ने 10-अंडर 270 का कार्ड बनाकर नोएडा के जेपी विशटाउन गोल्फ कोर्स में दो स्ट्रोक के अंतर से श्रेणी ए में आईजीयू एनसीआर जूनियर बॉयज कप जीता। उत्तर प्रदेश के पार्थ रमन सूद उपविजेता रहे। विहान जैन ने तीन-अंडर 277 के कुल स्कोर के साथ श्रेणी बी का खिताब अपने नाम किया।

हरियाणा के रोहित ने उत्तरी भारत एमेच्योर जीता

हरियाणा के रोहित ने नोएडा गोल्फ कोर्स में खेले गए आईजीयू उत्तरी भारत एमेच्योर गोल्फ चैंपियनशिप के प्लेऑफ में उत्तर प्रदेश के विनम्र आनंद को हराकर खिताब जीता। दोनों एमेच्योर ने चार राउंड के अंत में चार-अंडर 284 का कुल स्कोर बनाया।

—————

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top