Haryana

पलवल: कांग्रेस आई तो आतंकवादियों की शरण स्थली बनेगा हरियाणा: लक्ष्मी नारायण

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण जी होटल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार हरेंद्र राम रतन के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए

पलवल, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण पलवल जिले के होडल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार हरेंद्र के पक्ष में जनसभा की। लक्ष्मी नारायण ने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस आई तो क्षेत्र आतंकवादियों की शरणस्थली बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस क्षेत्र में पाकिस्तान जैसे हालात पैदा करने के मंसूबों को लेकर चल रही है। कांग्रेस देश विरोधियों के हाथों में खेल रही है। उन्होंने राम मंदिर मुद्दे से लेकर कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों व लोगों को मिल रही धमकियों को लेकर विपक्ष को घेरा। चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि अयोध्या में हार का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। आज वहां बहन-बेटियों के साथ कैसी घिनौनी हरकतें हो रही है, यह किसी से छुपी नहीं है। उन्होंने कहा कि आपसे आनुरोध करने आया हूं इस बार चूक हुई तो हरियाणा के हालात बद से बदतर हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अपने निजी फायदे के लिए देश प्रदेश की सुरक्षा को खतरे में मत डालिए। उन्होंने कहा आज भव्य राम मंदिर देश का सबसे बड़ा तीर्थ स्थल बनकर उभरा है। देश विदेश के लोगों के लिए आत्म सम्मान और गर्व भरा दिव्य पूजनीय स्थल है, लेकिन वहां की जनता की एक चूक हृदय में घाव कर रही है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र सिंह के साथ विधानसभा के करमन, भुलवाना, बेढ़ा, खिरबी, भिड्रकी, सौंदहद, मितरोल, औरंगाबाद व दीघोट आदि दर्जनों गांवों का दौरा कर लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट मांगे।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top