CRIME

अमेठी में दबंगों की पिटाई से अधेड़ की हत्या, चार अभियुक्त गिरफ्तार

3

अमेठी, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के जामों थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलपुर बरेहटी मजरे रेसी गांव निवासी राम गोपाल (50) की गांव के ही आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने सोमवार की सुबह इस कदर पिटाई कर दी कि जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक राम गोपाल की पुत्री प्रियंका ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में जमीनी विवाद लंबे समय से चला आ रहा था। विगत 5 सितंबर को घर के सामने से गए बिजली के तार के टूटने को लेकर आपस में कहासुनी हुई थी। मामला पुलिस के पास भी पहुंचा था। इसी बात से नाराज 6 से अधिक की संख्या में एकत्रित होकर अपराह्न करीब 10 बजे खेत में पहुंचे। दबंगों ने रामगोपाल पासी को पीट दिया। इसके चलते इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक की पुत्री प्रियंका ने बताया कि हम लोग पिछले काफी दिनों से लगातार थाने का चक्कर लगा रहे थे लेकिन हमारी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। विपक्षी के कहने पर पुलिस ने मेरे पिता को ही जबरदस्ती बंद भी कर दिया था।

इस मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि मारपीट करने वाले दोनों पक्ष एक ही परिवार के लोग हैं। मारपीट में घायल राम गोपाल को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा इस प्रकरण में तहरीर के आधार पर छह नामजद अभियुक्ताें और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इसमें से चार नामजद अभियुक्तों राजकुमार, सोनू, तनु और विकास को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / Lokesh Kumar

Most Popular

To Top