Haryana

हिसार : सेवानिवृति पर परिवहन अधिकारी ने किया पौधारोपण

सेवा सम्मान समारोह में परिवहन अधिकारी सतबीर सिंह पौधारोपण करते हुए।

हिसार, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के गैर शिक्षक कर्मचारी कल्याण संघ की ओर से परिवहन अधिकारी सतबीर सिंह की सेवानिवृति पर सोमवार को संघ कार्यालय में सेवा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के प्रधान विपिन वधवा व संचालन महासचिव संदीप झुरिया ने किया।

प्रधान विपिन वधवा ने कहा कि परिवहन अधिकारी सतबीर सिंह विश्वविद्यालय में 26 जून 1997 से ड्राइवर के पद पर नियुक्त हुए थे। वर्ष 2018 में वे परिवहन अधिकारी के पद पर पदौन्नत हुए। उन्होंने अपनी सेवाकाल के दौरान ईमानदारी, सच्ची लग्न व निष्ठा के साथ कार्य किया है। हम उनके आगामी जीवन में अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

महासचिव संदीप झुरिया ने बताया कि सतबीर सिंह ने 1983 से 1997 तक भारतीय सेवा में अपनी सेवाएं दीं। दिनांक 1997 को उन्होंने गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय में अपनी सेवाएं शुरू की। सेवा सम्मान समारोह के दौरान पौधारोपण भी किया गया। प्रैस सचिव मुकेश तंवर ने बताया कि इस अवसर पर उपप्रधान दीपक जांगड़ा, रामफल रेहडू, बिशन लाल, धर्मपाल, पुनीत खुराना व कोषाध्यक्ष अनिल कुमारी शर्मा ने सम्बोधित किया।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top