Haryana

यमुनानगर: कांग्रेस ने हुड्डा राज में जगाधरी क्षेत्र से किया सौतेला व्यवहार:कंवर पाल

कंवर पाल कार्यक्रम के दौरान

यमुनानगर, 30 सितंबर (Udaipur Kiran) । जगाधरी विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी कंवर पाल गुर्जर ने अपने चुनावी अभियान के तहत गांव खिजरी और मुजाफतकलां में जनसंपर्क किया। सोमवार को गांव मुजाफतकलां में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी ने गुरु कैलाश दास से आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कंवर पाल ने कहा कि विपक्ष के प्रत्याशी वोट के लिए लगातार डराने धमकाने की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने जगाधरी क्षेत्र से भेदभाव किया और कोई विकास कार्य नहीं किया, जिसे जनता अभी भूली नहीं है। जिसका जवाब जनता अपने वोट की चोट से देगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के दस साल के शासन काल में जगाधरी विधानसभा में करोड़ों रूपये के विकास कार्य करवाए गए और आगे भी ये विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में कैल से लेकर पोंटा साहिब हाईवे बनाया जा रहा है, छछरौली को तहसील का दर्जा प्राप्त हुआ है। वहीं ग्रामीण सड़कों का निर्माण और सरकारी अस्पताल को अपग्रेड किया गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में हर गरीब को आयुष्मान, रसोई का मुफ्त गैस सिलेंडर, बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगो को पेंशन, युवकों को बिना पर्ची बिना खर्ची नौकरियां दी जा रही है। उन्होंने कहा कि आज भारत का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने वोट की अपील करते हुए ग्रामीणों से कहा कि तीसरी बार आपके आशीर्वाद से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। वें अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

(Udaipur Kiran) / अवतार सिंह चुग

Most Popular

To Top