Jammu & Kashmir

बांदीपुरा में मतदान कर्मियों का अंतिम रैंडमाइजेशन सम्पन्न

जम्मू, 29 सितंबर (Udaipur Kiran) । विधानसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर, रविवार को मिनी सचिवालय बांदीपुरा में मतदान कर्मियों का अंतिम रैंडमाइजेशन किया गया। मतदान कर्मियों को मतदान केंद्र आवंटित करने के लिए अंतिम रैंडमाइजेशन बांदीपुरा के जिला चुनाव अधिकारी (डीईओ) मंजूर अहमद कादरी द्वारा बांदीपुरा और सोनावारी विधानसभा क्षेत्र के जनरल ऑब्जर्वर नेल्सन इयोन बागे के पर्यवेक्षण में किया गया, इसके अलावा 16-गुरेज विधानसभा क्षेत्र के जनरल ऑब्जर्वर रामनिवास यादव ने भी वर्चुअल मोड में रैंडमाइजेशन प्रक्रिया की देखरेख की।

मतदान कर्मियों की तैनाती में निष्पक्षता सुनिश्चित करने के लिए भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) के निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार इस उद्देश्य के लिए एक समर्पित सॉफ्टवेयर का उपयोग करके रैंडमाइजेशन किया गया। बताया गया कि बांदीपुरा के तीन विधानसभा क्षेत्रों 14-सोनावारी, 15-बांदीपुरा और 16-गुरेज में मतदान कराने के लिए 312 टीमें बनाई गई हैं, जहां 1 अक्टूबर 2024 को मतदान होना है। इसके अलावा, इस अवसर पर माइक्रो ऑब्जर्वर का रैंडमाइजेशन भी किया गया।

इस अवसर पर डिप्टी डीईओ मोहम्मद रफीक भट, एसीआर/आरओ 15-बांदीपुरा शब्बीर अहमद वानी, डीआईओ/नोडल अधिकारी एमसीएमसी आदिल मंजूर वानी, सीईओ किशोर कुमार, डिप्टी सीईओ डॉ. जीएम पुजू और अन्य संबंधित लोग मौजूद थे। आरओ 14-सोनावारी मुर्तजा अहमद शेख और आरओ 16-गुरेज मुख्तार अहमद भी वर्चुअली शामिल हुए।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top