Jammu & Kashmir

अगली पीढ़ी के भविष्य को बचाने के लिए नेकां को वोट दें : गुप्ता

अगली पीढ़ी के भविष्य को बचाने के लिए नेकां को वोट दें : गुप्ता

जम्मू, 29 सितंबर (Udaipur Kiran) । जम्मू-कश्मीर में बहुप्रतीक्षित विधानसभा चुनावों से पहले प्रचार के आखिरी दिन, जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के प्रांतीय अध्यक्ष रतन लाल गुप्ता ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उसके विभाजनकारी और अनुत्पादक एजेंडे के लिए करारा जवाब देने का आग्रह किया, जिसने उनके अनुसार पिछले एक दशक में लोगों को अभूतपूर्व कठिनाइयां दी हैं।

विधानसभा चुनावों से पहले रविवार को यहां विजयपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए वरिष्ठ एनसी नेता ने जम्मू-कश्मीर में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की पूरी विफलता का दावा करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों से, भाजपा ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। इसके बजाय, लोगों को बुनियादी सुविधाओं से वंचित रखा गया है। यह क्षेत्र उच्च बेरोजगारी, अनियंत्रित मुद्रास्फीति, भर्ती घोटाले, बढ़े हुए बिजली बिलों और खनन और शराब माफिया के अनियंत्रित खतरे से जूझ रहा है।

उन्होंने कहा कि मामले को बदतर बनाने के लिए, स्थानीय नौकरियों को बाहरी लोगों को सौंपा जा रहा है, जिससे जम्मू-कश्मीर के युवा हाशिए पर जा रहे हैं। गुप्ता ने जोर देकर कहा कि लोगों के लिए भाजपा के खोखले वादों और नीतियों के खिलाफ निर्णायक रुख अपनाने का समय आ गया है, जिसके कारण व्यापक असंतोष पैदा हुआ है। उन्होंने कहा अगर लोग अगली पीढ़ी के लिए बेहतर भविष्य सुनिश्चित करना चाहते हैं तो नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवारों को वोट देना जरूरी है। भाजपा की विभाजनकारी राजनीति ने जम्मू-कश्मीर के लोगों में अलगाव की भावना को और गहरा कर दिया है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top