CRIME

प्रतापगढ़ में सिर कूच कर एक व्यक्ति की हत्या

प्रतापगढ़, 29 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में रविवार को पाही पर सो रहे वृद्ध की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी सुबह परिजनों को हुई।

लालगंज कोतवाली के अमावां राजातारा निवासी साठ वर्षीय रामफेर दो साल से पत्नी व बच्चों से अलग गांव से एक किलोमीटर दूर खेत में छप्पर में रहता था। रविवार को पूर्वाह्न दस बजे गांव के लोग खेत की ओर गए तो रामफेर का रक्तरंजित शव पड़ा देख दंग रह गए। ग्रामीणों की सूचना पर पत्नी द्रोपती देवी समेत परिवार के लोग रोते-बिलखते पहुंच गए। हत्या की जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। छानबीन के दौरान वृद्ध की हत्या में प्रयुक्त कोई भी सामान मौके पर बरामद नहीं हुआ। जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के दो बेटे रामू और श्यामू हैं। रामू परदेस में जबकि श्यामू ससुराल में रहता है। उसके पांचों बेटियों की शादी हो चुकी है। परिजनों ने घटना को लेकर तहरीर नहीं दी है। लालगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार यादव ने बताया कि जांच में मृतक की किसी से रंजिश सामने नहीं आई है। पारिवारिक विवाद में घटना की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। पूरी जांच व साक्ष्य के आधार पर शीघ्र ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / दीपेन्द्र तिवारी

Most Popular

To Top