Uttar Pradesh

रेल पटरियों पर सिलेंडर, पत्थर रखना देश के खिलाफ बड़ी साजिश – पर्यटन मंत्री

पर्यटन मंत्री

फिरोजाबाद, 29 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जैन मंदिर में क्षमा वाणी पर्व के अवसर पर रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटक एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने कार्यक्रम उत्सव में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने रेलवे लाइन पर पत्थर, गैस सिलेंडर आदि सामान रखने की घटनाओं को प्रायोजित तरीके से देश के खिलाफ राष्ट्र के खिलाफ एक बड़ा जिहाद बताया।

कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश सरकार के पर्यटक एवं संस्कृति मंत्री ने कहा कि जैन समाज द्वारा आयोजित इस क्षमा वाणी पर्व पर आने व महाराज श्री का आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर हमें प्राप्त हुआ है। यह हमारे लिये बड़े सौभाग्य की बात है। यह जैन समाज का सबसे बड़ा पर्व है। इसमें हर व्यक्ति अपने द्वारा जाने-अनजाने में हुई गलतियों की क्षमा याचना करता है।

उन्होंने रेलवे लाइनों पर गैस सिलेंडर, पत्थर आदि सामान मिलने के सवाल कर कहा कि अब तक की जांच से ऐसा पता लगता है कि यह भी कहीं ना कहीं जिहाद का हिस्सा है, कहीं ना कहीं षड्यंत्रकारी अलगाववादी ताकतें, अलगाववादी शक्तियां इसको एक मुहिम के तहत चलाने का काम कर रही हैं। जिस तरीके से विभिन्न राज्यों में विभिन्न स्थानों पर प्रायोजित तरीके से पिछले कुछ दिनों से घटनाएं बढ़ रही हैं। निश्चित रूप से यह इशारा करता है कि प्रायोजित तरीके से देश के खिलाफ राष्ट्र के खिलाफ एक बड़ा जिहाद है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर पर्यटन मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव स्वय सैफई के है, वह नहीं जानते क्या कि आज किसान को उसकी जमीन के बदले सरकार सर्किल रेट का 4 गुना कीमत दे रही है। किसान खुदु खुशी से अपनी जमीन सरकार को देने के लिए तैयार है।

(Udaipur Kiran) / कौशल राठौड़

Most Popular

To Top