Jharkhand

नेतरहाट विद्यालय के छात्र ने पी फिनायल

hospital

लातेहार, 29 सितंबर (Udaipur Kiran) । नेतरहाट आवासीय विद्यालय के सातवीं क्लास का एक छात्र रविवार को फिनाइल को पी गया। हालांकि, विद्यालय प्रबंधन ने सही समय पर छात्र का इलाज करवाया, जिस कारण उसकी जान बच गई। बताया जाता है कि छात्र ने ऐसा कदम अपने सहपाठियों के रैंकिंग से परेशान होकर उठाया था लेकिन विद्यालय प्रबंधन रैंकिंग जैसे मामले से पूरी तरह इनकार कर रहा है।

जानकारी के अनुसार रविवार को विद्यालय में सातवीं क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे बाथरूम में रखे हुए फिनायल को एक घूंट पी लिया। इसकी सूचना मिलते ही विद्यालय की मेडिकल टीम के द्वारा तत्काल उसका प्राथमिक इलाज किया। इसके बाद छात्र को बेहतर इलाज के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रुचिका के नेतृत्व में छात्र का इलाज किया गया।

इस संबंध में डॉक्टर ने बताया कि सूचना मिली थी कि छात्र फिनायल पी गया है। इसीलिए इसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दो दिनों तक छात्र को मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। विद्यालय के प्राचार्य संतोष कुमार ने कहा कि छात्र होम सिकनेस का शिकार है। यह बार-बार घर जाने की भी जिद करता है। इसी कारण बीमार भी पड़ जाता है। उन्होंने कहा कि रैंकिंग जैसी किसी भी घटना की सूचना उन्हें नहीं मिली है।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव कुमार

Most Popular

To Top