Delhi

नांगलोई स्वीट्स शॉप पर रंगदारी के लिए फायरिंग का खुलासा, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली, 29 सितंबर (Udaipur Kiran) । बाहरी दिल्ली के नांगलोई स्थित एक स्वीट्स शॉप पर कई राउंड फायरिंग करके रंगदारी के लिए डराने के मामले में 2 शार्प शूटर को स्पेशल सेल की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान हरिओम उर्फ लाला और जतिन के रूप में हुई है। ये दीपक उर्फ बॉक्सर/अंकेश लकड़ा/ गोगी गैंग के लिए काम करते हैं। इसकी तलाश नांगलोई थाना पुलिस टीम और बाहरी जिला के ऑपरेशन सेल की टीम कर रही थी। इनके पास सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, देसी तमंचा और चार गोलियां बरामद की गई हैं। साथ ही वारदात में इस्तेमाल बाइक को भी पुलिस टीम ने बरामद किया है।

स्पेशल सेल की डीसीपी प्रतीक्षा गोदारा के अनुसार हरिओम उर्फ लाला 12वीं की पढ़ाई करने के बाद गलत संगत में पड़कर वारदात को अंजाम देने लगा था। यह पहले से दिल्ली में डकैती, चोरी सहित तीन मामलों में शामिल रहा है। जबकि दूसरा शूटर जतिन 12वीं पढ़ाई करने के बाद एमसीडी में टेंपरेरी बेसिक पर जॉब करता था। यह गैंगस्टर अंकित उर्फ़ लकड़ा के संपर्क में आया और उसके बाद उसके लिए काम करने लगा।

उसी ने मिठाई की दुकान पर एक्सटॉर्शन के लिए फायरिंग करने के लिए कहा था और इसके लिए उसने हरिओम को इसके साथ सहयोग देने के लिए लगाया था। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि जतिन गैंगस्टर अंकेश लकड़ा के गांव का ही रहने वाला है। इसका संपर्क गोगी गैंग से भी है। तिहाड़ जेल में बंद अंकेश लकड़ा से इसे आदेश मिला था और गैंगस्टर गौरव सहारनपुर जो विदेश में सेटल है। उसके भाई विशाल के आर्डर पर इन्होंने नागलोई के स्वीट्स शॉप पर फायरिंग की थी।

बरामद हथियार अंकेश लकड़ा के सहयोगियों ने इन्हें मुहैया कराया था। पुलिस के अनुसार अंकेश लकड़ा और दीपक बॉक्सर ने गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को पुलिस कस्टडी से छुड़वाने में पहले अहम भूमिका निभाई थी। डीसीपी के अनुसार इंस्पेक्टर मनिंदर और जयवीर की टीम को इस फायरिंग के मामले में फरार शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए लगाया गया था। पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से लगातार छानबीन कर रही थी। इस छानबीन के दौरान इन दोनों के बारे में पुलिस पता लगाने में कामयाब हुई।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top