CRIME

गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

250 ग्राम गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

किशनगंज,29सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के पोठिया थानाक्षेत्र से पुलिस ने 250 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर फिरोज अंसारी है। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर से गांजा के साथ एक तस्कर पोठिया में प्रवेश कर रहा है, जिसके बाद गश्ती दल अलर्ट हो गयी।

गश्ती में मौजूद सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार ने सूचना के बाद सभी वाहनों की चेंकिग करना शुरू किया। इस दौरान एक व्यक्ति चिल्हामारी मोमीनबस्ती के पास पैदल आ रहा था। पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया। आरोपित का नाम पूछने पर उसने अपना नाम फिरोज अंसारी ग्राम रोटीपट्टी थाना पोठिया बताया है, जिसके बाद उक्त व्यक्ति की विधिवत तलाशी लेने पर फिरोज अंसारी के पास से काला पॉलीथिन में गांजा जैसा मादक पदार्थ बरामद हुआ। घटनास्थल पर ही प्राधिकृत माप तौल करने वाले व्यक्ति को बुलाकर गांजा पदार्थ का वजन करने पर पॉलीथिन सहित कुल वजन 250 ग्राम पाया गया।

रविवार को पोठिया थानाध्यक्ष निशाकांत कुमार ने बताया कि प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखना परिवहन और कारोबार करना एक संज्ञेय अपराध है। पुलिस की पैनी नजर ऐसे तत्वों पर है। वही अपर थानाध्यक्ष विपिन कुमार को कांड अनुसंधान के लिए सौंपा गया है।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top