RAJASTHAN

प्रधानमंत्री की पहल पर देशभर में स्वच्छता को लेकर देशवासी हुए जागरूक : मदन राठौड़

कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनते राठाैड़।

जयपुर, 29 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने जयपुर के किशनपोल बाजार स्थित सोखियो का रास्ता में रामेश्वरम बगीची में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘मन की बात कार्यक्रम‘‘ सुना। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कार्यक्रम के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल से आज देशभर में परिवर्तन देखने को मिल रहा है। देश के लोगों में स्वच्छता को लेकर जागरूकता आई है। देश के आम नागरिक ने अपने घर के साथ आसपास को भी साफ रखना शुरू कर दिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल संचय के लिए विशेष कार्य करनी की बात कही है। ऐसे में हम सभी काे जल बचाने की दिशा में पहल करनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को तीन अक्टूबर को 10 साल हो जाएंगे। इन 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत कुछ बदल दिया।

राठौड़ ने मन की बात कार्यक्रम में भाजपा के सदस्यता अभियान में आमजन को भाजपा परिवार में शामिल करने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि आज देश में जो विपरीत हालात बनाए जा रहे है, इन सबसे बचने के लिए भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनकर पार्टी को मजबूती प्रदान करने की जरूरत है। हमें पांच-सात कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर गली-मोहल्लों में जाना है और भाजपा के सदस्य बनाने है। कार्यक्रम में कानून मंत्री जोगाराम पटेल, जयपुर सांसद मंजू शर्मा, पूर्व सांसद रामचरण बोहरा , जयपुर मेयर कुसुम यादव , किशनपोल विधानसभा प्रत्याशी चन्द्रमोहन बटवाडा सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मन की बात कार्यक्रम के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के उद्देश्य से स्वयं कार्यकर्ताओं के घर-घर गए और उपस्थित आमजन को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस दौरान राठौड़ पूर्व मंत्री एसएन गुप्ता और पूर्व मेयर ज्योति खण्डेलवाल के घर गए। इस दौरान अशोक पांड्या, विनोद शर्मा, नवीन गोयल, प्रेम पारीक, जया शर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top