CRIME

पांच घंटे चला पुलिस का धरपकड़ अभियान, 51 अभियुक्त गिरफ्तार

प्रतीकात्मक

फिरोजाबाद, 29 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जनपद पुलिस ने शनिवार की रात में पांच घंटे अभियान चलाकर 51 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त विभिन्न मुकदमों में वांछित है, जो काफी दिनों से फरार चल रहे थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित द्वारा वारंटियों, एनबीडब्ल्यू व एसआर केसों में वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध शनिवार की रात 12.00 बजे से रविवार की सुबह 05.00 बजे तक अभियान चलाने के निर्देश दिए।

इसके तहत जनपदीय पुलिस ने कुल 51 एनबीडब्ल्यू, वारंटी, वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इनमें थाना उत्तर ने दो, थाना दक्षिण ने दो, थाना रामगढ़ ने चार, थाना रसूलपुर ने नौ, थाना टूण्डला ने एक, थाना रजावली ने दो, थाना नारखी ने दो, थाना नगला सिंघी ने एक, सिरसागंज ने सात, थाना नगला खंगर ने एक, थाना नसीरपुर ने पांच, थाना शिकोहाबाद ने तीन, थाना खैरगढ़ ने तीन, थाना मक्खनपुर ने दो, थाना जसराना ने एक, थाना एका ने एक, थाना फरिहा ने दो, थाना मटसेना ने एक व थाना बसई मौहम्मदपुर ने दो अभियुक्त को पकड़ा है।

इस प्रकार जनपदीय पुलिस टीम ने मात्र पांच घण्टे में 51 एनबीडब्ल्यू वारंटी अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / कौशल राठौड़

Most Popular

To Top