Jammu & Kashmir

रियासी के प्रमुख स्थानों पर स्वच्छता अभियान की एक श्रृंखला आयोजित की

रियासी के प्रमुख स्थानों पर स्वच्छता अभियान की एक श्रृंखला आयोजित की

जम्मू, 28 सितंबर (Udaipur Kiran) । युवा सेवा एवं खेल विभाग (डीवाईएसएस) रियासी ने शनिवार को स्वच्छ भारत नया संकल्प कार्यक्रम के तहत चल रही सेवा से सीखें पहल के तहत जिला रियासी के प्रमुख स्थानों पर स्वच्छता अभियान की एक श्रृंखला आयोजित की। अभियान का उद्देश्य स्वच्छता को बढ़ावा देना और सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता के बारे में जागरूकता बढ़ाना था।

अभियान में शामिल महत्वपूर्ण क्षेत्र कटरा रेलवे स्टेशन, पौनी में बलिदान स्तम्भ, बाबा जित्तो मंदिर और हेरिटेज वाटर प्वाइंट तथा माहौर में एक सरकारी स्कूल भवन थे। छात्रों और डीवाईएसएस फील्ड स्टाफ ने सक्रिय रूप से कार्यक्रम में भाग लिया और मिशन के प्रति सामूहिक भावना का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, जिला अधिकारी वाईएसएस रियासी तरसेम ने इस उद्देश्य के प्रति प्रतिभागियों की प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। नया संकल्प अधिकारी ने कहा, हमारे युवा छात्रों और स्वयंसेवकों द्वारा प्रदर्शित समर्पण स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने में समुदाय द्वारा संचालित प्रयासों की शक्ति को दर्शाता है। उनकी कड़ी मेहनत स्वच्छ भारत मिशन के वास्तविक सार को दर्शाती है। इस कार्यक्रम का समन्वय विभिन्न क्षेत्रों के क्षेत्रीय शारीरिक शिक्षा अधिकारियों (जेडपीईओ) द्वारा किया गया, जिससे सभी चयनित स्थलों पर सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित हुआ। कुलवंत सिंह जेडपीईओ पौनी, आशा देवी जेडपीईओ रियासी, नजीर अहमद जेडपीईओ माहौर और अन्य इस मौके पर उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top