HEADLINES

जम्मू-कश्मीर के लोग भ्रष्टाचार व आतंकवाद से मुक्त सरकार की उम्मीद कर रहे हैं: नरेन्द्र मोदी

जम्मू-कश्मीर के लोग भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अलगाववाद से मुक्त सरकार की उम्मीद कर रहे हैं-प्रधानमंत्री मोदी

जम्मू, 28 सितंबर (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग शांति चाहते हैं। वे अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए भ्रष्टाचार और आतंकवाद से मुक्त सरकार की उम्मीद कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को जम्मू के एमएएम स्टेडियम में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव ने जम्मू के लोगों को अगली सरकार तय करने का ऐतिहासिक अवसर दिया है। उन्हें इस मौके का फायदा उठाने और भाजपा को चुनने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के वासी अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए राज्य में शांति के साथ भ्रष्टाचारमुक्त, आतंकवादमुक्त सरकार और

अलगाववाद से मुक्ति चाहते हैं। मोदी ने कहा कि चुनाव के पहले दो चरणों में भारी मतदान हुआ है। यह तय है कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी पहली सरकार बनाने जा रही है।

उल्लेखनीय है कि यह प्रधानमंत्री का जम्मू-कश्मीर का तीसरा दौरा और एक पखवाड़े में चौथी चुनावी रैली है। उन्होंने पहले चरण के चुनाव से चार दिन पहले 14 सितंबर को डोडा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किया था और दूसरे चरण के चुनाव से पहले 19 सितंबर को श्रीनगर और कटरा में दो और रैलियां की थीं।

राज्य में चुनाव के अंतिम चरण में सात जिलों की 40 विधानसभा क्षेत्रों में, जिसमें जम्मू क्षेत्र की 24 और कश्मीर क्षेत्र की 16 सीटाें के लिए प्रचार रविवार शाम को बंद हो जाएगा।

(Udaipur Kiran) / बलवान सिंह

Most Popular

To Top