Delhi

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा के षड्यंत्र का जबाव दिल्ली की जनता देगी-आतिशी

विधानसभा को संबोधित करती हुई आतिशी

नई दिल्ली, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । दिल्ली विधानसभा के दो दिवसीय सत्र के अंतिम दिन मुख्यमंत्री आतिशी ने विधानसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा के हर षड्यंत्र का जबाव दिल्ली की जनता देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की ईडी-सीबीआई से बहुत ज़्यादा ताक़त दिल्ली की मांओं की दुआ, बहनों के आशीर्वाद और बच्चों के प्यार में है। इसी वजह अरविंद केजरीवाल दिल्लीवालों के बीच है।

आतिशी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 70 में 70 सीटें जीताकर दिल्ली के लोग दोबारा अरविंद केजरीवाल को अपना मुख्यमंत्री बनायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अरविंद केजरीवाल के कामों का मुकाबला नहीं कर सकती तो उनकी ईमानदारी पर कीचड़ उछाला और झूठे केस में जेल भेज दिया। केजरीवाल को जेल में डालकर भाजपा ने 6 महीने तक बुजुर्गों की, विधवाओं की पेंशन रोकी, जल बोर्ड के फंड रोके, अस्पताल-मोहल्ला क्लिनिक में दवाइयां रुकवा दी। लेकिन अब अरविंद केजरीवाल जी जेल से बाहर है और उनके मार्गदर्शन में दिल्लीवालों के हर रुके काम पूरे होंगे।

आतिशी ने विधानसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, आज मैं आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों से कहूंगी कि ये सत्र और दिन हमारे लिए बहुत खुशी का है क्योंकि हमारी पार्टी के राम-लक्ष्मण अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया दोनों एक साथ इस सदन में बैठे हुए है।’

उन्होंने कहा कि, हम सब के मन में दुख भी है क्योंकि वो व्यक्ति वो नेता अरविंद केजरीवाल जिन्हें दिल्ली की जनता ने प्रचंड बहुत से जीताकर भेजा। भाजपा के षड्यंत्रों की वजह से उनपर कीचड़ उछाला गया, उन्हें झूठे केसों में फंसाकर 6 महीने तक जेल में रखा। इस वजह से अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना पड़ा और आज वो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठे जिसपर उन्हें दिल्ली की जनता ने बैठाया था, इसका हमें बहुत दुख है।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top